pbksvssrhपूर्वावलोकन

प्रशंसापत्र

"स्कॉट टेनिस के खेल का मास्टर है।" --बॉब

"यदि आप एक टेनिस प्रशिक्षक की तलाश में हैं, तो मैं पिछले कई वर्षों से अपने शिक्षक स्कॉट मर्फी की अत्यधिक अनुशंसा करता हूं। स्कॉट टेनिस के खेल के उस्ताद हैं और सभी स्तरों और उम्र के छात्रों के लिए एक उत्कृष्ट शिक्षक हैं। उसके पास वर्षों का प्रतिस्पर्धी अनुभव है, और वह लंबे समय से खेल का उत्साही छात्र है।

तकनीक और रणनीति का उनका ज्ञान शानदार है। एक शिक्षक के रूप में, वह धैर्यवान, हमेशा उत्साहित और प्रोत्साहित करने वाला और बुद्धिमान होता है। वह आपको महारत हासिल करने के लिए अपनी खुद की चाबी खोजने में मदद करेगा। वह एक दयालु और सहायक व्यक्ति भी है, जो खेल के मानसिक पहलुओं के लिए बहुत उपयोगी अंतर्दृष्टि रखता है। यदि आप खेल सीखना चाहते हैं या बस सुधार करना चाहते हैं, तो स्कॉट के साथ कुछ सबक शुरू करने के लिए एक शानदार जगह है!"

"सबसे प्रतिबद्ध और समर्पित टेनिस शिक्षक जिनसे आप कभी भी मिल सकते हैं।" --याह्वे:

"मैंने दुनिया भर के कई देशों में टेनिस खेला है, लेकिन मैं कह सकता हूं कि मैं जिस किसी से भी मिला हूं, उसमें स्कॉट मर्फी से ज्यादा उत्साह, ज्ञान और टेनिस के प्रति प्रतिबद्धता का संयोजन है।

चाहे आप एक नौसिखिया हों जो इस महान खेल से परिचित होना चाहते हों, या एक अनुभवी खिलाड़ी जो अपने टेनिस स्ट्रोक को पॉलिश करना चाहते हैं, मैं आपको स्कॉट को सबसे प्रतिबद्ध और समर्पित टेनिस शिक्षक के रूप में दिल से सुझा सकता हूं जो आप कभी भी मिल सकते हैं।

"स्कॉट ने असली टेनिस खिलाड़ी बनने की मेरी इच्छा में मेरी मदद की।" --मार्को

“वास्तव में यह समझाने के लिए कि एक वास्तविक टेनिस खिलाड़ी बनने की मेरी इच्छा में स्कॉट मर्फी ने मेरी कितनी मदद की, वह खुद को कुछ बेहतर बनाने में कितना महत्वपूर्ण रहा है …… ..यह एक किताब लेगा। तो मैं वाक्यों के अनुक्रम का उपयोग करूंगा, और उनमें से प्रत्येक बहुत अच्छी तरह से स्थापित और सिद्ध है।

  1. स्कॉट से मिलने से पहले मैं टेनिस नहीं खेल रहा था, मैं कुछ और खेल रहा था, एक और खेल, उसने मुझे समझाया कि टेनिस वास्तव में क्या है। और इसलिए वास्तव में इसका आनंद लेने के लिए।

  2. मैं जो था उससे बेहतर टेनिस खिलाड़ी बनने की खोज में मैंने वर्षों, प्रयास, पैसा, निजी सबक, निराशा और दुख बर्बाद किया, मुझे लगभग यकीन हो गया था कि मैं बेहतर नहीं बन सकता, कि मुझे टेनिस पसंद है लेकिन मैं इसके लिए तैयार नहीं था यह, मेरे बड़े अफसोस के लिए। स्कॉट के साथ न केवल मैं बेहतर हो गया, बल्कि मुझे यकीन है कि मेरे पास सुधार के लिए बहुत जगह है, और मेरी बड़ी राहत के साथ मैं इतना बुरा नहीं हूं।

  3. स्कॉट मुझे "अंधेरे" से बाहर निकालो और मुझे सही रास्ते पर डाल दो ……… उतना ही सरल।

  4. और यह केवल इटली से सैन फ़्रांसिस्को को ईमेल द्वारा हुआ, मेरा मतलब है कि वह अपने छात्रों की मदद करने के लिए इतने पेशेवर और खुश हैं कि ईमेल द्वारा उनके शब्द और स्पष्टीकरण मेरे मन में उद्देश्य के लिए पर्याप्त से अधिक थे। अगर आपके पास अदालत में उसके साथ सबक लेने का अवसर है तो अकेले रहने दें।

  5. मुझे विश्वास है कि स्कॉट मेरे लिए मददगार हो सकता है, या उदाहरण के लिए मेरी बेटी, या उदाहरण के लिए एक एटीपी खिलाड़ी, खेल के बारे में उसका ज्ञान इतना गहरा और मजबूत है। लेकिन मैं उन सभी को स्कॉट के सबक की अत्यधिक अनुशंसा करता हूं जो बेहतर बनना चाहते हैं, हर कोई जो उसका नाम देखना चाहता है वह टूर्नामेंट के ड्रा के माध्यम से जाता है। अगर आपके अंदर यह जलती हुई इच्छा है, तो स्कॉट के पास जाएं और वह करें जो वह आपको करने के लिए कहता है। आपको इसके बारे में सोचना भी नहीं है।

सभी को मेरी ओर से शुभकामनाएं, और जो कुछ मैंने यहां ऊपर लिखा है, उसमें मैं शत-प्रतिशत आश्वस्त हूं।"

"उनका तरीका किसी और से बहुत बेहतर है।" --माइक

"मैंने पांच साल पहले 54 साल की उम्र में टेनिस खेलना शुरू किया और स्कॉट के साथ सबक लेना शुरू किया। मैंने पहले कभी खेल नहीं खेला था, इसलिए चीजों को लटका पाना बहुत मुश्किल था, लेकिन स्कॉट के ज्ञान और अनुभव और खेल के प्यार के साथ। मैं एक बहुत अच्छा खिलाड़ी बन गया हूं। मैं उन सबका ऋणी हूं क्योंकि उनके पढ़ाने का तरीका किसी और से बहुत बेहतर है। धन्यवाद स्कॉट। ” --माइक

"मैंने 4 वीं कक्षा से स्कॉट के साथ सबक लिया है, इसलिए अब 6 साल हो गए हैं। उसके बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि चाहे आप उसके पास किसी भी समस्या के साथ आएं, वह हमेशा इसे ठीक करने का सही तरीका जानता है और जब तक आप इसे कम नहीं कर लेते, तब तक हार नहीं मानेंगे, चाहे आपको कितना भी समय लगे। उन्होंने मुझे यूनिवर्सिटी हाई स्कूल में विश्वविद्यालय की टीम बनाने में मदद की है और उनका 19-1 का लगभग अपराजित रिकॉर्ड है, और उनके बिना वास्तव में यह संभव नहीं होता। --लैला

"स्कॉट ने मेरे खेल में बहुत बड़ा बदलाव किया है।" --जॉन

"स्कॉट ने मेरे खेल में बहुत बड़ा बदलाव किया है, मेरे ग्राउंड स्ट्रोक की निरंतरता और गहराई को काफी बढ़ाया है और मेरी सेवा गति को पूरी तरह से बदल दिया है। वह सरल और समझने में आसान शब्दों में, उचित बुनियादी बातों को संप्रेषित करने और फिर आपको उन्हें संक्षिप्त क्रम में सही ढंग से निष्पादित करने में महान है। उनके साथ काम करने में भी बहुत मजा आता है।"

"मैं भाग्यशाली महसूस करता हूं।" --टोनी

"स्कॉट के सबसे पुराने ग्राहक के रूप में - उम्र और कार्यकाल दोनों से - मैं केवल इतना कह सकता हूं कि मुझे एक टेनिस पेशेवर के ज्ञान का लाभार्थी होने का सौभाग्य मिला है, जो अपने खेल के बारे में भावुक है और संवाद करने की अद्वितीय क्षमता रखता है। अपने छात्रों के लिए वह जुनून। ”

"स्कॉट ने लगातार मुझे अपने खेल के स्तर को बढ़ाने में मदद की।" --लौआनि

"मुझे स्कॉट के साथ टेनिस कोर्ट पर खेलने और पढ़ाने, और बाहर (वह मेरा साला है) के साथ कई घंटे बिताने का सौभाग्य मिला है। स्कॉट ने लगातार मुझे अपने खेल के स्तर को बढ़ाने में मदद की जब मैं एक राष्ट्रीय स्तर पर जूनियर टेनिस खिलाड़ी और डिवीजन I टेनिस कार्यक्रम के लिए एकल और युगल स्टार्टर था। खेल के बारे में स्कॉट के गहरे ज्ञान, उनके प्रतिस्पर्धी खेल के साथ, यह सुनिश्चित करता है कि उनके साथ हर हिटिंग सत्र मेरे कौशल में सुधार करेगा और मुझे कड़ी मेहनत करेगा। खेल के प्रति उनका जुनून और समर्पण बेजोड़ है; सीधे शब्दों में कहें, स्कॉट न केवल एक उत्कृष्ट शिक्षक हैं, बल्कि खेल के आजीवन छात्र भी हैं। मैं हमेशा उन पर भरोसा कर सकता हूं, उनके टेनिस पेशेवरों और उत्साही लोगों के नेटवर्क के साथ, मुझे टेनिस की दुनिया में विकास के बारे में सबसे अच्छी जानकारी देने के लिए - गियर से लेकर स्ट्रोक तक, रणनीति तक। ”

"मैं ईमानदारी से कह सकता हूं कि स्कॉट के साथ काम करने के बाद मैंने कभी भी टेनिस के खेल का इतना आनंद नहीं लिया है।" --बॉब

"जब मैं 2009 में सैन राफेल में स्थानांतरित हुआ तो मैंने स्कॉट के साथ काम करना शुरू किया। उन्होंने मेरे खेल के सभी पहलुओं में मेरी बहुत मदद की है। जबकि मैं वर्षों से एक निराश खिलाड़ी रहा हूं, स्कॉट के प्रोत्साहन, ध्यान और उचित तकनीक पर जोर देने के संयोजन ने मुझे खेल की तुलना में कहीं अधिक गहरी सराहना दी है। वह खेल का एक निपुण छात्र है और एक खिलाड़ी को विकसित करने के सर्वोत्तम तरीके की अपनी समझ में लगातार सुधार करता प्रतीत होता है। वह अक्सर नए विचार लाते हैं जो वह शिक्षण न्यायालय में सीख रहे हैं और मैं कभी-कभार प्रयोग का आनंद लेता हूं। मैं ईमानदारी से कह सकता हूं कि स्कॉट के साथ काम करने के बाद मैंने कभी भी टेनिस के खेल का इतना आनंद नहीं लिया, जितना कि अब तक।